काला जादू टोटके | नज़र कैसे निकालना | काला जादू को ख़त्म करना | Black Magic Totke

ब्लैक मैजिक टोटके….

हम सभी अपने जीवन में किसी न किसी परेशानी फंसे रहते है और उन परेशानियों ने छुटकारा पाने का प्रयास करते रहत है। ब्लैक मैजिक टोटके ऐसे उपाय हैं जिनको अपना कर हम अपने जीवन को बेहरत बना सकते है। आइये ऐसे ही कुछ टोटको के बारे मंे जानते हैं।

बच्चों का ध्यान पढ़ाई में लगाने के लिए ऐसा अक्सर देखा जाता है कि माता पिता अपने बच्चों की शिक्षा को लेकर ज्यादा चिन्ताग्रस्त रहते है। इसका कारण है बच्चों का अध्ययन प्रति कम झुकाव होना। यदि आप चाहते है कि आपके बच्चे अच्छे से अध्यन करें और अपने जीवन में सफल हो तो एक टोटता कर सकते है इसके लिए आपको बरगद की दो पत्तियाॅ लेनी होगी और इसके साथ साथ आपको दो इलायचियाॅ जा हरी हो व विभिन्न प्रकार की कुछ मिठाइयों की भी आवश्यकता होगी। बृहस्पतिवार के दिन, इन सब चीजो को लेकर आप किसी पीपल के पेड़ के नीचे रख दे और भगवान से अपने बच्चों और उनके अध्ययन के लिए प्रार्थना करें।

इस टोटके को करने के लिए आपको शुक्ल पक्ष का समय चुनना होगा और आपको यह क्रिया सूर्य अस्त से आधे घण्टे पहले करनी होगी। इस क्रिया को पूर्ण करने पश्चात आपका यह ध्यान रखना होगा कि आप पीछे मुड़कर न देखे। इस काम को आपको लगातार तीन बृहस्पतिवार करना होगा।

बच्चों को नजर लगना सभी मातापिता को अपने बच्चे प्रिय होते है। और यह बच्चे किसी की बुरी नजर की तजह से परेशान होते हैं तो सबसे ज्यादा परेशान मातापिता ही होती है। नजर दोष से बच्चे को बचाने का असरदार टोटका है कि एक नीबू लेकर उसको बच्चे के ऊपर से सात वार वार लें। इसके बाद इस नीबू के चार हिस्से काटकर कर लें और इसे किसी तिराहे या ऐसी किसी जगह जहाॅ कोई आता जाता न हो पर फेंक दें। बच्चे को नजर काली नजर से तुरन्त छुटकारा मिल जायेगा। इस काम करके वापस आते समय पीछे मुड़कर नहीं देखते है।

काले जादू का खत्म करना यदि आपको ऐसा लगता है कि आपके ऊपर किसी ने काला जादू कर रखा है जिसकी वजह से आप परेशान रहते है तो यह टोटका आपको लाभ पहॅुचा सकता है। काले जादू को दूर करने के लिए आपको 50 ग्राम चावल लेकर उसको पानी में उवाल ले और अव इन चावलो को एक वर्तन में रख ले और इसमें थोड़ा घी और चीनी मिला लें अव इस वर्तन को उस व्यक्ति के सर या पूरी शरीर के ऊपर सात वार वामावर्त यानी घड़ी की सुइयो कर घूमने के विपरीत दिशा मे घुमा या फेर ले और इस दौरान आपको मसानी देवी का स्मरण भी करना है।

इन चाबलो को अव आपको किसी चैराहे के बीच मे रखना पड़ेगा। ऐसा करते समय आपको कोई देख न पाये इस लिए यह क्रिया या देर रात या सुवह जल्दी करनी चाहिए। इसको करने के पश्चात वापस आते समय आपको पीछे मुड़कर नहीं देखना है और सीधे अपने घर आना है घर आकर आप अपने मुॅह, हाथ, पैर, को ठीक से धुल ले। इसके बाद कुछ पानी लेकर अपने कपड़े पर छिड़क ले।

Write Your Comment