Tula Rashi 2011 Predictions in Hindi – Tula Rasi Bhavishya 2011 or Tula Rashifal 2011

Here are the Tula Rasi 2011 Predictions in Hindi or Tula Rasi bhavishya 2011 or Tula rashirashifal 2011. तुला राशि या तुला राशि पर हस्ताक्षर है सातवें में kootas राशि में 12 Rasi हिन्दू ज्योतिष . चित्रा नक्षत्र या 3 चित्रा, 4 padas (charans), स्वाति Nakshatram, विशाखा नक्षत्र 1, 2, 3 padas राशि तुला में वर्गीकृत किया जा रहा है. 2011 के साल और कैरियर एक समृद्ध वर्ष हो जाएगा के रूप में आप के लिएभविष्य में निवेश . लाभप्रद संबंधों 2011 में राशि तुला का कार्ड हैं पर मूल निवासी के लिए. यहाँ कुछ कर रहे हैं ज्योतिष भविष्यवाणियों तुला राशि या तुला के लिए मूल निवासी की राशि चक्र पर हस्ताक्षर :

तुला राशि जनवरी 2011 ज्योतिष भविष्यवाणियों :

2011 के शुरुआत कुछ अच्छी किस्मत और एक अच्छी खबर लाएगा. आप विभिन्न सरकारी कार्यों में सम्मानित किया जाएगा. आप अच्छे भाग्य का सबसे बनाने के लिए अपने रास्ते में आने की कोशिश करेंगे. जनवरी 2011 की दूसरी छमाही में, आप को सावधान रहने के रूप में इसे परीक्षण के समय की जरूरत है.

यह खंड जल्द ही अद्यतन हो जाएगा …

{यह प्राप्त करने के लिए किया जाएगा एक चाहता हूँ अच्छा साल के लिए जो उन से शादी की और शादी के लिए सबसे अच्छा समय पिछले जाएगा तिमाही दिसम्बर 2010 यानी अक्टूबर, नवंबर और. कैरियर के लिहाज से, वर्ष 2010 में महत्वपूर्ण हो जाएगा एक.

  • आप में से कुछ से पीड़ित हो सकता है जीवन में परिवर्तन और demotions. लेकिन 3 के समाप्त होने के तीसरीतिमाही यानी सितम्बर वृद्धि है कैरियर के लिए प्राप्त करने की अवधि एक बेहतर है. शुरू में यह प्रयास चुनौतीपूर्ण एक दिखाई दे सकता है की तरह काम है लेकिन बाद में बदल जाता है इसे बाहर भविष्य की सफलता के लिए एक तरह से किया जाना है.
  • भविष्य के लिए निवेश के लिए, 2010 की अवधि है एक अच्छा. दूसरी तिमाही यानी जून, अप्रैल, मई और, अप्रत्याशित अवसर जिस तरह से अपने आ जाएगा. वित्तीय वर्ष के लिए योजना बना तुम यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है, लेकिन चीजें शांत हो जाएगी समाप्त होता है नीचे के रूप में वर्ष.
  • आप इस साल अपने निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त होगा. साल अंत में यानी नवंबर और दिसंबर काम के स्थान पर तनावपूर्ण महीने हो जाएगा.
  • आप कर सकते हैं वर्ष का आनंद अच्छे स्वास्थ्य के लंबे समय में से कुछ पर से पीड़ित हो सकता है आप खराब स्वास्थ्य वर्ष 2010 में में समाप्त.
  • यात्रा के मामले में, 2010 एक वर्ष सबसे अधिक लाभकारी होगा.
  • पूरे पर, वर्ष 2010 से बाहर अपनी प्रतिभा, नवीनता और आत्म सम्मान की सबसे लाएगा. }

Leave a Reply

13 Comments

  1. Gorochana says:

    present situation of tula rashi 2011 in hindi youtube

  2. trusha says:

    muje sabse achi job & meri shadi kab hogi